Gionee Max Pro (जियोनी मैक्स प्रो) 6000mAh की बड़ी बैटरी का स्मार्टफोन सिर्फ 6999 रुपये के बजट में

gionee max pro (जियोनी मैक्स प्रो)

gionee max Pro (जियोनी मैक्स प्रो)

तो दोस्तों Gionee ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Gionee Max Pro (जियोनी मैक्स प्रो) को लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी ने इस फोन को एंट्री लेवल सेगमेंट में लॉन्च किया है।जिसकी यूएसपी है इसकी 6,000mAh की बड़ी बैटरी सिर्फ 6,999 रुपये के बजट में। जी हाँ इस बजट में इतनी बड़ी बैटरी का स्मार्टफोन मिलना थोड़ा मुश्किल हो जाता है इसलिए जिन लोगों का Budget 7000 रुपये से कम है और उनको अगर बड़ी बैटरी में स्मार्टफोन लेना है तो उनके लिए Gionee max Pro (जियोनी मैक्स प्रो) एक बढ़िया ऑप्शन है इसके अलावा इसमें 6.52-इंच (16.56cm) की बड़ी डिस्प्ले और 13MP प्राइमरी कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं. चलिए बात करते हैं फोन की कीमत और खास फीचर्स के बारे में…

Gionee Max Pro (जियोनी मैक्स प्रो) specification

Gionee Max Pro (जियोनी मैक्स प्रो) स्मार्टफोन में 2.5D कर्व्ड ग्लास स्क्रीन प्रोटेक्शन के साथ  6.52-इंच (16.56cm) की HD+ (720×1560 पिक्सल) फुल-व्यू ड्यूड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है। इसमें ऑक्टा-कोर Unisoc 9863A प्रोसेसर मौजूद है।

 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन के रियर में डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। इसका प्राइमरी कैमरा 13MP का है। साथ ही इसमें 2MP का सेकेंडरी कैमरा भी दिया गया है। सेल्फी के लिए इस मोबाइल के फ्रंट में 8MP का कैमरा मौजूद है।

 

108 megapixal camera स्मार्टफोन, कीमत महज इतनी….

 

Gionee Max Pro (जियोनी मैक्स प्रो) स्मार्टफोन में 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल मेमोरी मौजूद है और साथ ही कंपनी ने ज्यादा स्टोरेज की चाहत रखने वालों के लिए माइक्रोएसडी कार्ड लगाने का भी विकल्प दिया है, जिसमें 256 जीबी तक का कार्ड लगा सकते हैं।

 

 Gionee Max Pro (जियोनी मैक्स प्रो) स्मार्टफोन की बैटरी 6,000mAh की है जो लंबा बैटरी बैकअप देती है और यहां रिवर्स चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है जिससे इस स्मार्टफोन को पावर बैंक की तरह भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

कंपनी का दावा कि फुल चार्ज करने पर इसमें 60 घंटे का कॉलिंग टाइम, 34 दिन का स्टैंडबाय टाइम, 115 घंटे का म्यूजिक प्लेबैक टाइम, 13 घंटे का मूवी वाचिंग टाइम और 12 घंटे का गेमिंग टाइम मिलेगा।

 

कनेक्टिविटी ऑप्शन के तौर पर फोन में 4G, वाई-फाई, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस / ए-जीपीएस, एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक और चार्जिंग के लिए एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं।

साथ ही यहां एक डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन और फेस अनलॉक सपोर्ट भी दिया गया है।

 

डुअल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर चलता है।

जियोनी मैक्स प्रो फोन सिर्फ 212 ग्राम वजनी है और इसका डायमेंशन 165x75x10 एमएम है।

 

जियोनी मैक्स प्रो फोन को 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज वाले एकमात्र वैरिएंट में लॉन्च किया गया है। इसकी कीमत 6,999 रुपए है।

 

फोन ब्लैक, रेड और रॉयल ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। 

 

फोन की सेल 8 मार्च से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

 

Read also: Samsung galaxy M12, 6000 Mah बैटरी 48megapixal कैमरा, क़ीमत सिर्फ़ इतनी...

 

सेल में इस फोन को  कैशबैक और डिस्काउंट के साथ खरीदा जा सकेगा। अगर आप इस फोन को खरीदते वक्त फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करेंगे तो आपको 5 प्रतिशत अनलिमिटेड कैशबैक मिलेगा। वहीं, बैंक ऑफ बड़ौदा मास्टर कार्ड डेबिट कार्ड से पहले ट्रांजैक्शन पर 10 प्रतिशत की छूट भी मिलेगी। फोन को एक्सचेंज ऑफर में भी उपलब्ध कराया जाएगा।

Posted by:- the nitin tech.com

Leave a Comment

Available for Amazon Prime