Boult Audio ProBass Qcharge नेकबैंड-स्टाइल इयरफ़ोन 24 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ भारत में लॉन्च

Boult Audio ProBass Qcharge

Boult Audio ProBass Qcharge इयरफ़ोन की कीमत 1199 रूपए रखी गई है।

Boult Audio ProBass Qcharge Key Features

  • Boult Audio ProBass Qcharge इयरफ़ोन IPX5 सर्टिफिकेशन के साथ आते हैं।
  • इनकी बैटरी एक बार चार्ज करने पर 24 घंटे तक चलती है।
  • Boult Audio ProBass Qcharge इयरफ़ोन बिल्ट-इन माइक्रो-वूफर ड्राइवर्स के साथ आता है।
Boult Audio ProBass Qcharge
Boult Audio ProBass Qcharge ब्लैक, ब्लू और ग्रीन कलर्स के ऑप्शंस में अवेलेबल है।   Image source: boult audio

Boult Audio ProBass Qcharge नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। कंपनी के मुताबिक ईयरफोन की बैटरी लाइफ 24 घंटे तक है। वे इसके यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं और इसे 30 मिनट में फुल चार्ज किया जा सकता है।

Boult Audio ProBass Qcharge नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन तीन कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। वाटर रेजिस्टेंस के लिए इयरफ़ोन IPX5 रेटिंग के साथ आते हैं। यूजर्स ईयरबड्स पर सिंगल टैप के जरिए गूगल असिस्टेंट और सिरी वॉयस असिस्टेंट को भी यूज कर सकते हैं।

Boult Audio ProBass Qcharge की price क्या है और कहां से खरीदें?

नए Boult Audio ProBass Qcharge नेकबैंड-स्टाइल इयरफ़ोन की price 1,999 रूपए रखी गई है।  यह इयरफ़ोन Amazon की वेबसाइट पर खरीदने के लिए उपलब्ध हैं। Boult Audio नेकबैंड-स्टाइल इयरफ़ोन को ब्लैक, ब्लू और ग्रीन रंग विकल्पों में पेश कर रहा है। ये ईयरफोन एक साल की वारंटी के साथ भी आते हैं।

Gionee Max Pro 6,000mAh की बड़ी बैटरी का स्मार्टफोन सिर्फ 6,999 रुपये के बजट में

Boult Audio ProBass Qcharge specifications, features

कंपनी का दावा है कि नेकबैंड-स्टाइल ईयरफोन इनबिल्ट एयरोस्पेस-ग्रेड अलॉय माइक्रोवूफर के साथ आते हैं जो ज्यादा पावरफुल Bass प्रोड्यूस करता है। वे एक बार चार्ज करने पर कुल 24 घंटे तक का प्लेबैक टाइम का बैकअप दे सकते हैं। Boult Audio का यह भी दावा है कि 15 मिनट के चार्ज से ProBass Qcharge इयरफ़ोन को 15 घंटे तक का प्लेबैक बैकअप दे सकता है।

Boult Audio ProBass Qcharge नेकबैंड-स्टाइल इयरफ़ोन वाटर रेसिस्टेंट के लिए IPX5-सर्टिफिकेशन के साथ आते हैं। और ये ईयरफोन बेहतर इन-ईयर फिट के लिए 60-डिग्री एंगल्ड टनल डिज़ाइन के साथ आते हैं। इयरफ़ोन का डेमिनेशन 150x20x180 मिमी और वज़न 89 ग्राम है।

कंपनी ने ईयरफोन के लिए गूगल असिस्टेंट और सिरी वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट को भी शामिल किया है। इयरफ़ोन वॉल्यूम, कॉल और मीडिया प्लेबैक कंट्रोल के लिए इनलाइन रिमोट के साथ आते हैं। इसके अलावा, इयरफ़ोन पीछे की तरफ मैग्नेट के साथ आते हैं जो उपयोग में न होने पर उन्हें एक साथ चिपका देता है।

Redmi 9 Power 6000 MAH बैटरी Full HD+ Display और 48 megapixel का क्वाड कैमरा का फोन price 11000 से भी कम

Posted by- the nitin tech.com

Leave a Comment

Available for Amazon Prime